पठान मूवी रिव्यू: कहानी और कलाकारी ने जीता दर्शकों का दिल

IQ Option Promo

पठान रिव्यू फ़िल्म का नाम सुनते ही आपको पता चल जाएगा कि इसमें क्या है। फ़िल्म के नाम और एक्टर्स से ही पता चल रहा है कि यह एक दिल को छू लेने वाली फ़िल्म होगी। यह एक हिंदी फ़िल्म है जो हमें धुंधली शाम की याद दिलाती है।

फ़िल्म की कहानी एक दोस्ती के बारे में है जो दो महिलाओं के बीच होती है। दोनों अलग-अलग दुनियाओं से होती हैं और एक ख़ुशहाल जीवन जीती हैं जिसे जीने का एक नया अर्थ मिल गया है। फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्री सोनम कपूर हैं। इसके अलावा, अभिनेता राजकुमार राव भी फ़िल्म में बड़ी भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं।

फ़िल्म की बात करें तो यह फ़िल्म लगभग दो घंटे तक दिखाई देती है जिसमें कुछ स्किप सीन्स होते हैं। फ़िल्म के दौरान हम दोनों ही महिलाओं के जीवन के कुछ अंशों को देखते हैं जो दर्शकों को दर्दनाक और रोमांचक अनुभव करवाते हैं।

फ़िल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं जिनकी प्रतिभा को देखने के बाद दर्शकों को यकीन नहीं होगा कि वह एक अभिनेत्री नहीं, एक स्टार हैं। वह फ़िल्म की महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं के साथ एक दम नैसर्गिक तरीके से अपना काम निभाती हुई नजर आती हैं। नामुमकिन है कि आप उसकी प्रतिभा के दीवाने न हो जाएं। सभी अभिनेत्रियों ने उनसे सही तरीके से मिलाने की कोशिश की है और फिल्म में रोमांचक महसूस करवाने में सफल हुई हैं।

अब बात करें तो फ़िल्म ने दर्शकों को खूबसूरत स्थानों, उनके आसपास के माहौल और वहां के लोगों की एक पूरी दुनिया तक पहुंचाया है। सुंदर गुलाबी रंगों के साथ पूरी एक्सपीरियंस को आप यादगार बना लेंगे।

फ़िल्म के लिए संगीत जिम्मेदार के रूप में खरे उतरे हैं और उन्होंने फ़िल्म को नई उंचाइयों पर ले जाने में सहायता की है। फ़िल्म की संगीत और ट्रैक आपको कहीं और ले जाते हैं जो अविस्मरणीय एवं और कुछ नहीं हैं।

समस्त चीजें एक साथ लेकर, पठान रिव्यू हमें एक हमेशा यादगार अनुभव का अनुभव कराती हुई हमें बताती है कि फ़िल्म कैसे आपको दिलचस्प बनाती है। फ़िल्म की सम्पूर्ण ढांचा एक प्रतिभावान एवं शानदार प्रस्तुति है जिसका कोई बराबर नहीं है। सामान्य शब्दों में, आप सिर्फ फिल्म को देखेंगे और समझेंगे कि यह अत्यंत सुंदर फ़िल्म है।